Followers

Tuesday 2 April 2013


जन्म दिन मुबारक !!
                                                                   



बहुत बहुत मुबारक हो जन्मदिन तुमको ......!!
बहुत बहुत मुबारक हो आज का ये दिन तुमको ...!!

बहुत खास है मेरे लिए आज का ये दिन हमारा ......!!
क्योकि जन्म हुआ इस दिन तुम्हारा ....................!!

तेरी स्वास्थ्य  तेरी हर खुशिओं की कामना है मुझे ......!!
तेरी हर ईच्छा पूरी हो दुआ यही मांगना है मुझे .......!!

मैं हर सांस सांस में भगवान से दुआ मांगती हूँ ........!!
तेरी हर सांस हो लंबी आरजू यही मांगती हूँ .............!!

तुम  सलामत रहो भगवान से प्रार्थना है हमारी ........!!
मेरी उम्र भी तुम्हें लग जाये  मिन्नत है हमारी .........!!

                                                                                    रंजना वर्मा
                                                                                   

5 comments:

  1. बहुत सुन्दर मनोकामना...

    ReplyDelete
  2. ला-जवाब" जबर्दस्त!!

    ReplyDelete
  3. प्रशंसनीय रचना - बधाई
    शब्दों की मुस्कुराहट पर …..दिन में फैली ख़ामोशी

    ReplyDelete
    Replies
    1. शुक्रिया !आपको नवसंवत्सर की बहुत बहुत शुभकामनायें .

      Delete